Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)

यदि आप FieWin ऐप से अनजान हैं या Fiewin 5.0 APK download करके रोजाना 400-1500 रुपये कैसे कमाएं, तो आपने सही वेबसाइट पर क्लिक किया है।

Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)


इस लेख में, हम आपको Fiewin 5.0 APK download और FieWin.com वेबसाइट की पूरी जानकारी, हमारे भुगतान के सबूत के साथ, और फीविन ऐप में गेम ट्रिक का उपयोग करके पैसे कमाने के बारे में बताएँगे। FieWin App Se Paise Kaise Kamaye.

क्योंकि मैं कुछ महीनों से FieWin गेम के साथ लगभग 7 तरीकों से रोजाना पैसे कमा रहा हूँ। मैं आपके साथ उसी तरीके को साझा करने जा रहा हूँ।

इस सीमित ऑफर का लाभ उठाना न भूलें, क्योंकि यह कभी भी समाप्त हो सकता है। बेशक, हम फीविन ऐप में 100% वास्तविक नकदी कमाने के लिए एक शानदार तरीके से सीखाएंगे। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस लेख को पूरा पढ़ें।

फीविन ऐप ऑफर (FieWin APK Download Details)

एप्प का नाम FieWin | FieWin 2 | FieWin Prediction
App Downloads64 लाख से भी ज़्यादा
फीविन की रेटिंग/रिव्यु4.6+ यूजर रेटिंग (583K+ Reviews)
FieWin.Com Gamesफ़िलहाल 7 गेम खेल सकते हैं
साइन अप बोनसतुरंत 10 रूपये + 45 रूपये (फ्री टास्क पुरे करने पर)
FieWin Register Linkयहाँ क्लिक करिए »
रेफर एंड अर्न सिस्टमप्रति रेफरल 10 रूपये + आर्डर कमीशन (3 लेवल तक, लाइफटाइम मिलेगा)
Referral Codeलिंक में शामिल है
न्यूनतम विथड्रावल लिमिट35 रूपये, गेम कैश के लिए | 31 रुपए, रेफर इनकम के लिए
Withdrawal Optionsबैंक अकाउंट, UPI ट्रान्सफर
फीविन लकी रुपीजहैप्पी रुपीस टेलीग्राम चैनल (ज्वाइन करिए »)


फीविन एप क्या है (FieWin App In Hindi)


FieWin एक ऑनलाइन पैसा कमाने वाला गेमिंग ऐप है जो अन्य गेमिंग ऐप्स से अलग है। इसमें आप ऑनलाइन गेम खेलकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं और साथ ही पैसे भी कमा सकते हैं। फीविन ऐप में 7 विभिन्न मनोरंजक गेम हैं जिन्हें खेलकर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं।

FieWin लगातार नए गेम्स को शामिल कर रहा है ताकि उनके उपयोगकर्ता अपने प्लेटफार्म को बेहतर बना सकें। यदि आपके मोबाइल में स्टोरेज कम है या आप ऐप को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं, तो आप FieWin वेबसाइट पर भी गेम खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

फीविन गेमिंग ऐप कुछ ही वर्षों पहले लॉन्च किया गया था, लेकिन अब यह काफी लोकप्रिय हो चुका है। इस गेम को 50 लाख से भी अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और हर दिन नए प्लेयर इस गेम के साथ जुड़ते जा रहे हैं।


मैंने फीविन से कितना कमाया (FieWin Payment Proof)

Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)

मैंने पहले भी बताया था कि मैं FieWin App का इस्तेमाल करता हूँ और इससे पैसे कमाता हूँ। इस बार मैं आपके साथ अपनी FieWin Income के स्क्रीनशॉट शेयर करने जा रहा हूँ।

मेरी इस स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि मैंने फीविन ऐप से ₹8500 और ₹500 कमाए हैं। हालाँकि यह मेरी कुल कमाई नहीं है, मैं फीविन ऐजेंट बनकर और इसमें ऑनलाइन गेम खेलकर कमाई करता हूँ। मैंने इससे पहले भी कई बार अधिक इनकम बनाई है और मुझे यकीन है कि आप भी इस एप के माध्यम से आसानी से पैसे कमा सकते हैं।


FieWin APK Download कैसे करें?


अगर आप भी ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं तो Fiewin 5.0 APK download आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसलिए, हमने आपके लिए Fiewin 5.0 APK download करने का एक आसान तरीका बताया है।

आपको सबसे पहले FieWin.com वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद, आपको रजिस्टर करने की आवश्यकता होगी। रजिस्ट्रेशन करने के बाद, आपको "Download FieWin App" विकल्प पर क्लिक करना होगा या फिर आप प्रोफाइल आप्शन में जाकर असली FieWin APK डाउनलोड कर सकते हैं।

डाउनलोड करने के बाद, आपको इसे इंस्टॉल करना होगा। लेकिन, अगर आपके फ़ोन में फिएविन इंस्टॉल नहीं हो रहा है तो मोबाइल सेटिंग में जाकर "Unknown Sources" विकल्प को इनेबल कर दीजिए और दोबारा FieWin App Install करने की कोशिश करें।


मुझे उम्मीद है कि यह आपके लिए उपयोगी साबित होगा जब आप FieWin App का इस्तेमाल करके गेम खेलेंगे और पैसे कमाएंगे।


फीविन एप अकाउंट कैसे बनाए (FieWin Register Process)


फाइविन वेबसाइट में गेम खेलने के लिए एक अकाउंट होना ज़रूरी है। यदि आपके पास फाइविन अकाउंट नहीं है तो आप इसमें गेम नहीं खेल सकते और न ही असली पैसे कमा सकते हैं। आप फाइविन गेम ऐप में नए अकाउंट रजिस्टर करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं।


सबसे पहले, FieWin.com वेबसाइट पर जाएं। आप इस लिंक पर क्लिक करके भी फाइविन वेबसाइट पर जा सकते हैं। मुख्य पृष्ठ पर, "Register" वाले लिंक पर क्लिक करें।

एक नया पृष्ठ खुलेगा, जिसमें आपको अपना मोबाइल नंबर दर्ज करके "Get Verification Code" पर क्लिक करना होगा।

आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल नंबर पर एक OTP (वन टाइम पासवर्ड) भेजा जाएगा, जिसे आपको OTP वाले बॉक्स में दर्ज करना होगा।

एक नया पासवर्ड दर्ज करें और "Register" बटन पर क्लिक करें। इसके बाद, फाइविन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूर्ण हो जाएगी और आपका फाइविन अकाउंट तैयार हो जाएगा।


फीविन से पैसे कैसे कमाए 2023 – FieWin Se Paise Kaise Kamaye (रोजाना ₹1000 कमाई)


अधिकांश लोगों को लगता है कि हम केवल FieWin ऐप में खेलकर ही पैसे कमा सकते हैं। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि गेम खेलने के साथ हम FieWin प्लेटफॉर्म पर कई अन्य बेहतरीन तरीकों से पैसे कमा सकते हैं। अब चलिए इन तरीकों को विस्तार से जानें जिनसे हम FieWin पर असली पैसे कमा सकते हैं।


1. साइनअप बोनस प्राप्त करके

जब आप FieWin ऐप को किसी के रेफरल लिंक के माध्यम से डाउनलोड करते हैं और रजिस्टर करते हैं तो आपको 10 रुपये का साइन-अप बोनस मिलता है। इस बोनस का इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं और जीत हासिल करने पर आप अपनी कमाई को withdraw भी कर सकते हैं।


2. ऑनलाइन गेम खेलकर फीविन से पैसे कमाए

FieWin में पैसे कमाने का सबसे लोकप्रिय तरीका है गेम्स खेलना। यहां बिग कैश एप जैसे कई मजेदार गेम्स हैं जिन्हें हम पैसे लगाकर खेल सकते हैं। FieWin प्लेटफार्म के सभी गेम आसान होते हैं और जीतने पर विजेता को प्रतिफल के रूप में वॉलेट में राशि मिलती है जो हम कभी भी निकासी कर सकते हैं। इसके साथ ही, जब आप किसी के रेफरल लिंक के माध्यम से FieWin एप डाउनलोड करते हैं और रजिस्टर करते हैं, तो आपको 10 रुपये का साइन-अप बोनस भी मिलता है। इस बोनस का उपयोग आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं और जीतने पर निकासी भी कर सकते हैं।


3. डेली लॉगिन करके

FieWin से आप लॉगिन करके भी रोजाना पैसे कमा सकते हैं। इस एप में बस हर दिन लॉगिन करना होता है और FieWin आपको हर दिन 1-3 रुपये का इनाम देता है। इन पैसों का इस्तेमाल आप गेम खेलने और अधिक पैसे जीतने के लिए कर सकते हैं।


4. लोगों को इनवाईट करके फीविन से पैसा कमाए

Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)

अपने दोस्तों को रेफर करने से FieWin से पैसे कमाने का सुनहरा मौका मिलता है। हमारे रेफरल लिंक का उपयोग करके जब कोई FieWin ऐप डाउनलोड करता है और अपना अकाउंट बनाता है, तो हमें 1-10 रुपये के बीच में इनाम मिलता है। इसके साथ ही, यह कमाई 3 level तक होती है। अर्थात जब आपके रेफरल्स भी अपने दोस्तों को रेफर करते हैं तो भी आपको पैसे मिलते हैं।


इसके साथ ही, जब आपके रेफरल्स FieWin पर ऑनलाइन गेम खेलते हैं तो उनकी खेल खत्म होने पर आपको उनके कमाई का एक कमीशन मिलता है। यह कमीशन आपको जीवन भर मिलता रहेगा जब तक FieWin गेम उपलब्ध है। इस तरीके से FieWin आपको घर बैठे अच्छी कमाई करने का अवसर प्रदान करता है।


5. टेलीग्राम चैनल जॉइन करके

फीविन गेम ऐप के आधिकारिक टेलीग्राम चैनल पर हर दिन नए-नए अनलॉक कोड शेयर किए जाते हैं जिन्हें आप रिडीम करके अपनी कमाई को बढ़ा सकते हैं। इन कोड्स के जरिए आप अधिक पैसे कमा सकते हैं जो आप गेम खेलने में या अन्य उपयोगों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, FieWin टेलीग्राम चैनल में आपको अन्य अर्निंग टिप्स और विभिन्न प्रोमोशनल ऑफर भी मिलते हैं जो आपकी कमाई को बढ़ाने में मदद करते हैं।


6. फीविन लकी रुपीज लिंक से पैसे कमाए

फीविन ऐप द्वारा निरंतर लकी रुपए के लिंक यानि “Happy Rupees” जारी किए जाते हैं, जिन्हें रिडीम करके हम FieWin रिचार्ज वॉलेट पैसे प्राप्त कर सकते हैं और उनसे गेम्स खेल सकते हैं। यह लकी रुपए आमतौर पर 4 से 10 रुपए के बीच होते हैं। इस अतिरिक्त कमाई वाले फीचर को FieWin टेलीग्राम चैनल के साथ ही इनके अन्य सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी पोस्ट किया जाता है।



कौन से FieWin Game खेलने पर पैसे मिलते हैं?


फीविन APK गेमिंग ऐप में एक ही नहीं बल्कि सात विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन गेम्स उपलब्ध हैं, जिन्हें खेलकर आप प्रतिदिन अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। इन सभी FieWin गेम्स की जानकारी निम्नलिखित हमने आपको दी है।


1. FieWin MineSweeper (माइनस्वीपर)

Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)

माइनस्वीपर एक रोचक गेम है, जिसमें अलग-अलग बॉक्स होते हैं और आपको इनमें से एक बॉक्स चुनना होता है। चयन के बाद कुछ बॉक्स में बम होते हैं जबकि कुछ में नहीं। यदि आपके द्वारा चुने गए बॉक्स में बम नहीं होता है तो आप जीतते हैं और आपको पैसे मिलते हैं।


2. FieWin Fast Parity (फास्ट पैरिटी)

Fiewin 5.0 APK download | अभी FieWin APK Download करिए (तुरंत ₹75 पाइए)

फ़ास्ट पैरिटी FieWin की सबसे लोकप्रिय गेम है, जिसमें आपको कलर प्रिडिक्शन करना होता है। इस गेम में कुछ रंग दिखाई देते हैं, जिनमें से आपको एक रंग का चयन करना होता है। रंग का चयन करने के बाद एक काउंटडाउन शुरू होता है जिसमें आपको कुछ समय का इंतज़ार करना होता है। इसके बाद, स्क्रीन पर दिखाया जाता है कि कौनसा रंग लकी है और यदि आपने उसी रंग को चुना होता है, तो आप पैसे जीतते हैं।


3. FieWin 2 Andar Baahar (अन्दर बाहर)

यह एक रोचक अनुमान लगाने वाली गेम है जिसमें आपको कई तरह के कार्ड्स दिखेंगे जिनमें से आपको एक विकल्प चुनना होगा, जो अंदर, बाहर या टाई हो सकता है। आपको अनुमान लगाने के लिए 30 सेकंड का समय मिलेगा।

टाइमर के समाप्त होने के बाद, सभी खिलाड़ी बारी बारी से अपने कार्ड दिखाते हैं और बाद में कंप्यूटर द्वारा एक लकी नंबर तय किया जाता है। यदि वह लकी नंबर आपके कार्ड से मेल खाता है तो आप जीतते हैं और आपको पैसे मिलते हैं। हालांकि अंत में, अगर कोई कार्ड नहीं दिखाता है तो गेम टाई हो जाती है।


4. FieWin Crash (क्रैश गेम)

क्रैश एक राकेट गेम है जिसमें आपको अनुमान लगाना होता है कि राकेट कितनी ऊपर तक उड़ सकता है। आपके द्वारा अनुमान लगाने के बाद राकेट ऊपर की तरफ उड़ता है और किसी भी समय गेम का अंत हो सकता है। जितनी ऊपर की ओर राकेट जाता है, उतनी ही ज़्यादा आपकी कमाई होती है।


5. FieWin Dice (डाइस)

डाइस एक सरल खेल है जिसमें आपको अनुमान लगाना होता है कि परिणाम का संख्या 50 से अधिक होगी या कम। अनुमान लगाने के बाद एक डाइस फेंका जाता है और आपके सामने एक नंबर आता है। यदि आपका अनुमान सही होता है, तो आप खेल के साथ-साथ पैसे जीतते हैं।


6. FieWin Hilo JockPot (हिलो जैकपॉट)

यह एक पैसे कमाने का अच्छा गेम है। इसमें आपको कई पत्तियों की सूची दिखाई देती है जिनमें से आपको एक पत्ता चुनना होता है। यदि आपके द्वारा चुना गया पत्ता रिजल्ट में आता है, तो आप गेम जीतते हैं और इनाम के रूप में धन प्राप्त करते हैं।


7. FieWin Circle (सर्कल) – New Game

इस गेम को हाल ही में FieWin में शामिल किया गया है। इसमें एक सर्कल होता है जिसपर कई अंक, रंग और आइकॉन बने होते हैं। इनमें से आपको किसी एक को चुनना होता है। चयन करते ही सर्कल रोल होने लगता है और सर्कल पर लगी सुई किसी एक अंक, रंग और आइकॉन पर रुक जाती है। अगर वह क, रंग और आइकॉन आपके द्वारा ही चुना गया है तो आप गेम के साथ साथ पैसे भी जीत जाते हैं।


फीविन वॉलेट रिचार्ज कैसे करें (FieWin Recharge Process)


FieWin में गेम्स खेलने के लिए आपको कुछ पैसे लगाने होते हैं, जो आपके FieWin वॉलेट में उपलब्ध होने चाहिए। इस प्रक्रिया को FieWin वॉलेट रीचार्ज करना भी कहा जाता है। हम आपको FieWin वॉलेट में पैसे जोड़ने की कदम-से-कदम प्रक्रिया बताने जा रहे हैं।


  • सबसे पहले, FieWin ऐप या वेबसाइट खोलें।
  • लॉगिन करने के बाद, होम स्क्रीन के नीचे "Recharge" विकल्प दिखाई देगा। उस पर क्लिक करें।
  • यहां, आपको रीचार्ज राशि दर्ज करनी होगी, अर्थात आपको अपने FieWin वॉलेट में जमा करना चाहिए। राशि दर्ज करने के बाद, "Recharge" पर क्लिक करें।
  • अब, आपको QR कोड, Paytm, Google Pay, और PhonePe जैसे कुछ पेमेंट विकल्प दिखेंगे। एक पेमेंट विकल्प चुनें और भुगतान पूरा करें।
  • भुगतान की पुष्टि की स्क्रीनशॉट लें और इसे FieWin ऐप में अपलोड करें।
  • FieWin टीम आपके भुगतान की पुष्टि करेगी और जल्द ही आपके FieWin वॉलेट बैलेंस अपडेट हो जाएगा।



फीविन एप्प से पैसे कैसे निकालें (FieWin App Withdrawal)


'जब आप FieWin गेम खेलकर जीतते हैं तो आप अपनी जीती हुई राशि को अपने बैंक खाते में आसानी से विथड्रॉ कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि FieWin ऐप से पैसे निकालने का तरीका क्या है।

  • पैसे निकालने के लिए सबसे पहले FieWin ऐप को खोलें।
  • FieWin के मुख्य पृष्ठ पर आपको "विथड्रॉ" बटन दिखाई देगा, उसे क्लिक करें।
  • अब निर्दिष्ट बॉक्स में आपको विथड्रॉ राशि भरनी होगी, जिसकी राशि आप अपने बैंक खाते में निकालना चाहते हैं।
  • इसके बाद, आपको उन मोड्स में से एक का चयन करना होगा जिसमें आप अपना पैसा निकालना चाहते हैं। यदि आप FieWin से पहली बार पैसा निकाल रहे हैं, तो आपको अपना बैंक खाता या UPI एड्रेस जोड़ना होगा।
  • सभी जानकारी सही ढंग से भरने के बाद "विथड्रॉ" बटन पर क्लिक करें। इसके कुछ ही समय बाद आपके बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर हो जाएंगे।'


कृपया ध्यान दें: फिएविन ऐप वॉलेट में आपको कम से कम 35 रुपये जमा करने की आवश्यकता होगी तभी आप पैसे निकाल सकेंगे। यदि आप 1500 रुपये से कम निकालते हैं तो 30 रुपये का शुल्क लगेगा और यदि आप 1500 रुपये से अधिक निकालते हैं तो आपको 2% शुल्क देना होगा।


फीविन गेम में Payment Method कैसे ऐड करें?


फीविन ऐप में पैसा निकालने से पहले आपको अपना बैंक अथवा UPI खाता FieWin में लिंक करना होगा। इसके लिए निम्नलिखित स्टेप्स का अनुसरण करें:


  • सबसे पहले, FieWin App अथवा FieWin.com को खोलें।
  • होमपेज पर, Withdraw बटन पर क्लिक करें।
  • एक नया पेज खुलेगा जिसमें कई विकल्प दिखाई देंगे। "Add Payment Method" बटन पर क्लिक करें।
  • नया बैंक अकाउंट जोड़ने के लिए "New Bank Account" बटन पर क्लिक करें अथवा UPI ID जोड़ने के लिए "New UPI" बटन पर क्लिक करें।
  • खाताधारक का रियल नाम और बैंक/UPI अकाउंट की जानकारी भरें और Save बटन पर क्लिक करें।

इस तरह से, आपका बैंक अथवा UPI अकाउंट FieWin ऐप में लिंक हो जाएगा। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपने सही जानकारी भरी है, क्योंकि गलत जानकारी भरने से आपका पैसा निकाला नहीं जा सकता।







Post a Comment

0 Comments